उत्तर प्रदेश में सोमवार सुबह जारी होगा 69000 सहायक अध्यापक भर्ती का जिला आवंटन

सोमवार सुबह जारी होगा 69000 सहायक अध्यापक भर्ती का जिला आवंटन District allotment of 69000 Assistant Teacher Recruitment will be released on Monday morning
                              Assistant Teacher Recruitment
उत्तर प्रदेश में परिषदीय प्राथमिक स्कूलों में 69000 सहायक अध्यापकों की भर्ती के लिए जिला आवंटन सोमवार सुबह जारी होगा। बेसिक शिक्षा परिषद की ओर से 17 मई को जारी टाइम टेबल के अनुसार 31 मई को जिला आवंटन जारी होना था। लेकिन मोबाइल नंबर संशोधन के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 26 मई से दो दिन बढ़ाकर 28 मई तक करने के कारण तैयारी नहीं हो पाई है। 

[post_ads]

उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद के सचिव विजय शंकर मिश्र ने बताया कि रविवार को जिला आवंटन जारी होने की संभावना बिल्कुल नहीं है। परिषद एवं एनआईसी की टीम काम कर रही है जैसे ही तैयारी पूरी होगी तो निर्णय लिया जाएगा। 

गौरतलब है कि जिला आवंटन में जिन अभ्यर्थियों का नाम होगा उन्हें ही 3 से 6 जून तक जिलों में होने वाली काउंसिलिंग में प्रतिभाग करने का अवसर मिलेगा।

Source:  https://www.livehindustan.com

नोट :- हमारे वेबसाइट www.indiangovtscheme.com पर ऐसी जानकारी रोजाना आती रहती है, तो आप ऐसी ही सरकारी योजनाओं की जानकारी पाने के लिए हमारे वेबसाइट www.indiangovtscheme.com से जुड़े रहे
*****

Comments