Kanshi Ram Awas Yojana and Asra Awas Yojana के तहत आवंटित 42 आवास के लाभार्थी बुनियादी सुविधाओं से वंचित

Kanshi Ram Awas Yojana and Asra Awas Yojana के तहत आवंटित 42 आवास के लाभार्थी बुनियादी सुविधाओं से वंचित

बेल्थरारोड, बलिया. नगर में गरीब शहरी योजना के अंतर्गत 12 वर्ष पूर्व निर्मित कांशी राम आवास योजना व आसरा आवास योजना के तहत आवंटित 42 आवास के लाभार्थी बुनियादी सुविधाओं से भी वंचित है। हालत यह है कि लाभार्थियों को पानी और बिजली के लिए भटकना पड़ रहा है।
Kanshi Ram Awas Yojana and Asra Awas Yojana

नगर पंचायत के सभासद संघ के अध्यक्ष ने इस सम्बन्ध में सपा के बैरिया विधायक जयप्रकाश अंचल को पत्र देकर लाभार्थियों को बुनियादी सुविधा मुहैया कराने की मांग विधायक ने इस सम्बन्ध में मुख्यमंत्री और जिलाधिकारी से पत्र व्यवहार कर उसकी समस्याओं से निजात दिलाने का भरोसा दिलाएं।

बैरिया विधायक जयप्रकाश अंचल शेयर विधानसभा के पशुहारी ग्राम सभा के मूल रूप से निवासी है। गरीब बेसहारा लोगों एक कदम से कदम मिलाकर चलने वाले स्वर्गीय शारदानंद अंचल जीके सुपुत्र जयप्रकाश अंचल से भी लोगों का यही अपेक्षा है कि वह गरीब बेसहारा लोगों को हमेशा की मदद करें जिसको लेकर सभासद संघ के अध्यक्ष सुनील कुमार टिंकू ने सपा के बैरिया विधायक अंचल को पत्र व्यवहार कर बे बुनियादी सुविधाओं वंचित लाभार्थियों को बुनियादी सुविधा दिलाने मांग की विधायक अंचल ने भी तुरंत इस मामला को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व जिलाधिकारी से पत्र व्यवहार कर निजात दिलाने की भरोसा दिलाया।

Source: https://ballialive.in/2022/107905/ballia-district/belthra-road/beneficiaries-of-42-houses-allotted-under-kanshi-ram-awas-yojana-and-aasara-awas-yojana-deprived-of-basic-facilities-wandering-for-electricity-and-water/

नोट :- हमारे वेबसाइट www.indiangovtscheme.com पर ऐसी जानकारी रोजाना आती रहती है, तो आप ऐसी ही सरकारी योजनाओं की जानकारी पाने के लिए हमारे वेबसाइट www.indiangovtscheme.com से जुड़े रहे।

*****