No one will live in a raw house in the state till 2024 तक प्रदेश में कोई भी कच्चे मकान में नहीं रहेगा

 No one will live in a raw house in the state till 2024 तक प्रदेश में कोई भी कच्चे मकान में नहीं रहेगा

मंत्री परमार ने हितग्राहियों को वितरित किए प्रमाण पत्र

नगरपालिका द्वारा नगरीय क्षेत्र के रहवासियों को प्रधानमंत्री आवास के स्वीकृत प्रमाण-पत्रों का वितरण सिटी व मंडी क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर कार्यक्रम में किए गए। करीब 312 हितग्राहियों को प्रमाण-पत्र का वितरण किया गया। इन हितग्राहियों के खाते में एक-दो दिन में एक लाख रुपये की राशि की पहली किस्त जमा हो जाएगी।

raw house in the state

सिटी व मंडी क्षेत्र में नगर पालिका द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत 312 पात्र हितग्राहियों को स्वीकृत प्रमाण-पत्र स्कूल शिक्षा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) इंदरसिंह परमार ने वितरित किए। सिटी में मंत्री परमार ने सर्वप्रथम बाबा साहेब आंबेड़कर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि बाबा साहेब ने देश में सामाजिक समरसता का ताना-बाना बुनने में अहम भूमिका निभाई है। 2024 तक देश का कोई भी व्यक्ति कच्चे मकान में नहीं रहेगा। जो लोग किसी कारण वंचित रह गए हैं, वे चिंता न करें। अगर वे पात्र हैं तो दूसरे सर्वे में उन्हें भी सूची में ले लिया जाएगा। मंत्री परमार के पूर्व सीएमओ निगहत सुल्ताना ने आवास योजना संबंधी जानकारी दी। मंच पर जिला मंत्री विजयसिंह बैस, भाजपा नेता डॉ विजयसिंह खींची, सूरज परमार,विक्रमसिंह सिसोदिया, पिछ़ड़ा मोर्चा अध्यक्ष भगतसिंह परमार, अजा मोर्चा अध्यक्ष ओमप्रकाश कछवाया, सुरेश मालवीय, एसडीएम प्रकाश कस्बे, तहसीलदार राकेश खजूरिया मौजूद थे। संचालन भाजपा नगर महामंत्री नरेंद्रसिंह परमार ने किया। इसी प्रकार मंडी क्षेत्र के हितग्राहियों को मंत्री परमार के आतिथ्य में प्रमाण-पत्रों का वितरण किया गया।

Source: https://www.naidunia.com

नोट :- हमारे वेबसाइट www.indiangovtscheme.com पर ऐसी जानकारी रोजाना आती रहती है, तो आप ऐसी ही सरकारी योजनाओं की जानकारी पाने के लिए हमारे वेबसाइट www.indiangovtscheme.com से जुड़े रहे। 
*****

Comments