Ghaziabad Housing Scheme 2023 अपने आशियाने के सपने को करें साकार

Ghaziabad Housing Scheme 2023 अपने आशियाने के सपने को करें साकार 

मधुबन-बापूधाम के फ्लैट आरआरटीएस के दुहाई स्टेशन से मात्र 500 मीटर की दूरी पर और पेरिफेरल हाइवे से 15 मिनट की दूरी पर है है व यहां जीडीए कार्यालय बनना प्रस्तावित है। कोयल एंक्लेव में 479 इंद्रप्रस्थ योजना में 396 संजयपुरी मोदीनगर में 44 ईडब्ल्यूएस फ्लैट व चंद्रशिला आवास योजना में 36 फ्लैट खरीदने का लोगों के पास अच्छा मौका है।
ghaziabad_housing_scheme_2023
रैपिडएक्स ट्रेन के चलते शहर की प्रॉपर्टी में बूम है। यही कारण है कि पहले आओ-पहले पाओ की तर्ज पर निकाली गई स्कीम में चार दिन में 38 फ्लैट बिक चुके हैं। बिकने वाले फ्लैटों में सबसे ज्यादा मधुबन-बापूधाम योजना के हैं व कुछ चंद्रशिला आवास योजना के हैं।
जीडीए अपर सचिव सीपी त्रिपाठी ने बताया कि रैपिडएक्स प्रोजेक्ट से गाजियाबाद जिले की प्रापर्टी में जबरदस्त बूम आया है। मधुबन-बापूधाम के फ्लैट आरआरटीएस के दुहाई स्टेशन से मात्र 500 मीटर की दूरी पर और पेरिफेरल हाइवे से 15 मिनट की दूरी पर है है व यहां जीडीए कार्यालय बनना प्रस्तावित है।
ऐसे में यहां फ्लैट खरीदना लोग फायदे का सौदा समझ रहे हैं। यही कारण है कि मधुबन-बापूधाम योजना के फ्लैटों के लिए लोगों को रुझान ज्यादा है। जीडीए ने यहां विभिन्न श्रेणी के 700 फ्लैटों की योजना लांच की है। बेहतरीन लोकेशन पर फ्लैट खरीदने का इससे अच्छा मौका लोगों को कभी नहीं मिलेगा।
कोयल एंक्लेव में 479, इंद्रप्रस्थ योजना में 396, संजयपुरी मोदीनगर में 44 ईडब्ल्यूएस फ्लैट व चंद्रशिला आवास योजना में 36 फ्लैट खरीदने का लोगों के पास अच्छा मौका है। कोयल एंक्लेव व इंद्रप्रस्थ योजना के फ्लैट दिल्ली के नजदीक है व साहिबाबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से दो किलोमीटर की दूरी पर है।
वहीं संजयपुरी के फ्लैट आरआरटीएस के मोदीनगर उत्तरी स्टेशन से 15 मिनट की दूरी पर है और चंद्रशिला योजना पुराना बस अड्डा, नया गाजियाबाद मेट्रो स्टेशन, डीएम आफिस व पुलिस कमिश्नर आफिस के नजदीक हैं।

नोट :- हमारे वेबसाइट www.indiangovtscheme.com पर ऐसी जानकारी रोजाना आती रहती है, तो आप ऐसी ही सरकारी योजनाओं की जानकारी पाने के लिए हमारे वेबसाइट www.indiangovtscheme.com से जुड़े रहे।

*****
लेटेस्‍ट अपडेट के लिए  FacebookTwitterTelegram से  अवश्‍य जुड़ें