Indian Railways clarifies about resumption of all passenger train सभी यात्री रेल गाड़ियों को पुनः चलाये जाने के संबंध में स्पष्टीकरण

Indian Railways clarifies about resumption of all passenger train सभी यात्री रेल गाड़ियों को पुनः चलाये जाने के संबंध में स्पष्टीकरण

सभी यात्री रेल गाड़ियों को पुनः चलाये जाने के संबंध में स्पष्टीकरण

रेल गाड़ियों को फिर से शुरू किए जाने के संबंध में अप्रैल की एक दी हुई तारीख के साथ मीडिया में कुछ खबरें प्रकाशित और प्रसारित की जा रही हैं।

passenger train

इस संबंध में पिछले कुछ दिनों से लगातार स्पष्टीकरण मीडिया को दिए जा रहे हैं। यह फिर से दोहराया जा रहा है कि सभी रेल गाड़ियों को फिर से शुरू किए जाने के संबंध में ऐसी कोई तिथि अभी निर्धारित नहीं की गई है।

रेलवे अपनी रेलगाड़ियों की संख्या वृद्धि अवश्य कर रहा है लेकिन यह वृद्धि चरणबद्ध ढंग से की जा रही है।

वर्तमान समय में 65% रेलगाड़ियां चल रही हैं। जनवरी महीने में 250 रेल गाड़ियों को शुरू किया गया। इसी तरह से आने वाले समय में भी क्रमशः रेल गाड़ियों की संख्या बढ़ाई जाएगी।

[post_ads]

गाड़ियों की संख्या बढ़ाए जाने के निर्णय में सभी आवश्यक एहतियाती उपायों को ध्यान में रखा जा रहा है और सभी पक्षों की राय ली जा रही है।

सभी से आग्रह है कि इस संबंध में किसी तरह की अटकलबाज़ी को नज़रअंदाज़ करें। जब भी ऐसे निर्णय लिए जाएंगे मीडिया के माध्यम से जनता को विधिवत सूचित किया जाएगा।

Ministry of Railways

Clarification about resumption of full passenger train services

Posted On: 13 FEB 2021 3:25PM by PIB Delhi

There have been a series of reports in the media about resumption of full passenger train services from a given April date.

Clarification is constantly being given to the media about it for last few days. It is being reiterated again that no such date has been fixed for resumption of all passenger trains operations.

Railways has been increasing the number of train services in a graded manner.

[post_ads_2]

Already more than 65% trains are running. More than 250 plus were added in January alone. More will be added gradually.

All factors need to be taken care off and inputs of all stake holders are to be factored.

All are requested to avoid speculation. Media and public will be duly informed as and when such a decision is taken.

Source: PIB

नोट :- हमारे वेबसाइट www.indiangovtscheme.com पर ऐसी जानकारी रोजाना आती रहती है, तो आप ऐसी ही सरकारी योजनाओं की जानकारी पाने के लिए हमारे वेबसाइट www.indiangovtscheme.com से जुड़े रहे। 

*****

Comments