Pradhan Mantri Awas Yojana in Jharkhand प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) लॉटरी के माध्यम से आवास आवंटन

Pradhan Mantri Awas Yojana in Jharkhand प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) लॉटरी के माध्यम से आवास आवंटन
कार्यालय,
धनबाद नगर निगम, धनबाद
(PMAY कोषांग) 
ज्ञापांक:- 861

दिनांक 06.07.2023
-: : आम सृचना : :– 
एतद्‌ द्वारा क सूचित किया जाता है कि प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के तृतीय घटक “भागीदारी में किफायती आवास” अन्तर्गत बारामुड़ी आवासीय परियोजना, धनबाद में G+3 संरचना के अनुरूप कुल 320 आवासों में 43 आवासो का आवंटन हेतु सुयोग्य आवेदकों की सूची निगम के वेबसाईट https://udhd.jharkhand.gov.in/ulb/Dhanbad/Dhanbad.aspx तथा निगम के सूचनापट्ट पर प्रदर्शित किया गया है।
Pradhan Mantri Awas Yojana in Jharkhand
अतः निदेशित है कि सुयोग्य आवेदक धनबाद नगर निगम के द्वारा आयोजित लॉटरी के माध्यम से आवास आवंटन हेतु निर्धारित तिथि- 13.07.2023 को प्रातः 09:00 बजे से 11:00 बजे तक विवाह भवन, बाबुडीह, धनबाद में ससमय पहुँचना सुनिश्चित करेंगें तथा निम्नलिखित निर्देश पालन करना सुनिश्चित करेंगें :-
1. जमा किये गये दस्तावेजों की मूल प्रति (Original Copy) बैंक चालान के साथ Original पहचान पत्र लाना सुनिश्चित करेंगें।
2. लॉटरी कार्यक्रम में सिर्फ आवेदक को ही प्रातः 09:00 बजे से 11:00 बजे तक परिसर में प्रवेश दिया जायेगा। इसके उपरान्त आवेदको का पूर्वाहून 11:00 बजे प्रवेश बंद कर दिया जायेगा।
3. लॉटरी स्थल पर पहुँचने के उपरान्त रजिस्टर काउन्टर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराना सुनश्चित करेंगें। आवेदक के अनुपस्थित रहने पर यह माना जायगा कि आवेदक इस योजना का लाभ लेने के लिए इच्छुक नहीं है और उनका आवेदन स्वतः रदृद समझा जायगा। 
4. लॉटरी निकाले जाने के उपरान्त रजिस्टर में लॉटरी पर्ची एंव रजिस्ट्रेशन काउन्टर में उपलब्ध फ्लैट का क्रमांक दर्ज कराना अनिवार्य होगा। 
कार्यपालक पदाधिकारी,
धनबाद नगर निगम,
धनबाद 

नोट :- हमारे वेबसाइट www.indiangovtscheme.com पर ऐसी जानकारी रोजाना आती रहती है, तो आप ऐसी ही सरकारी योजनाओं की जानकारी पाने के लिए हमारे वेबसाइट www.indiangovtscheme.com से जुड़े रहे।

*****
लेटेस्‍ट अपडेट के लिए  FacebookTwitterTelegram से  अवश्‍य जुड़ें